'दस का दम सीज़न 3': जानें कैसा होगा सलमान खान का छोटे परदे पर दम

सुपरस्टार की जबर्दस्त एक्शन फिल्म 'रेस 3' तो जल्द ही बड़े परदे पर आने वाली है, इसके पहले सलमान खान अपने फैंस के लिए छोटे परदे पर भी नज़र आने वाले हैं। सलमान खान जल्द ही फेमस रियलिटी शो 'दस का दम सीज़न 3' में होस्ट के तौर पर नज़र आने वाले हैं।

सलमान खान का शो 'दस का दम' आज यानी कि 4 जून से शुरू होने वाला है और सलमान के फैंस इसके लिए बेहद उत्साहित हैं। शो 'बिग बॉस सीज़न 11' के बाद से ही दर्शक सलमान का छोटे परदे पर इंतज़ार कर रहे थे। साथ ही इस शो में सलमान करीब नौ वर्षों बाद होस्ट के रुप में नज़र आएंगे। इसलिए भी 'दस का दम' का एक्साइटमेंट देखने लायक है।

शो 4 जून से सोनी एंटरटेन्मेंट टेलीविज़न पर रात 8.30 बजे शुरू होगा। सोनी पर यह शो सप्ताह के पांच दिन यानी कि सोमवार से शुक्रवार तक टेलीकास्ट होगा। सलमान खान ने भी इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि आ रहा हूं वापस 9 साल बाद सोनी टीवी पर दस क दम लेकर.. देखना ना भुलें दस का दम रात 8.30 बजे। साथ ही उन्होंने एक छोटी सी प्रोमो क्लिप भी पोस्ट की है।


इसके पहले शो के प्रोड्युसर सिद्धार्थ बसु ने शो का अपने अकाउंट पर ट्वीट किया था। इस प्रोमो सांग में सलमान खान का शानदार परफॉर्मेंस देखने मिल रहा है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस प्रोमो सांग को गाया है खुद सलमान खान ने।


खबर के मुताबिक इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स को दस हजार से लेकर दस करोड़ रुपए तक के ईनाम दिए जाएंगे। साथ ही सलमान खान इसमें होस्ट करने के 80 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं। शो में करीब 26 एपिसोड होंगे और इस बार इसकी थीम काफी अलग है। शो 'दस का दम सीज़न 3' बिग सिनर्जी प्रोड्युस कर रहे हैं। यह शो सोनी टीवी के लिए हमेशा ही अच्छा साबित हुआ है। नौ वर्षों बाद शो का वापस आना चैनल की टीआरपी में काफी मदद करेगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :