दिल हथेली पर लेकर घूमने वाले रणबीर कपूर का लव ग्राफ

अगर बॉलीवुड एक्टर्स के प्यार का ग्राफ देखें तो वो ऊपर और ऊपर ही जाता नज़र आता है। इस ग्राफ में साल दर साल नए नाम जुड़ते रहते हैं।
कुछ एक्टर ऐसे होते हैं जिनकी फैंन फोलोइंग की तरह उनके अफेयर्स की संख्या भीबेहद बड़ी होती है। ऐसे ही एक लोकप्रिय एक्टर हैं रणबीर
कपूर।

वैसे तो प्यार या मोहब्बत दो लोगों के बीच का मुद्दा होना चाहिए, लेकिन मामला रणबीर का हो तो लोग अपनी राय कायम करने और देने के लिए
फ्री हैं। जब से रणबीर अलग हुए तो बहुत लोगों को लगा कि काश कोई बीच में पड़ जाए लेकिन ये जोड़ा अलग हो ही गया। कैटरीना के बाद और उनके पहले भी रणबीर का नाम कई टॉप एक्ट्रेस के साथ जुड़ता गया और अलग होता गया।

सोनम कपूर


पहली पहली फिल्म थी 'सांवरिया' और लोगों की नजर में रणबीर का पहला पहला प्यार था। दोनों ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।
फिल्म लोगों के दिल में नहीं उतरी पर इस यंग जोड़ी ने अपना निशान जरूर छोड़ा। इनके अफेयर की खबर ऐसी थी जो कभी खुलकर सामने नहीं आई, लेकिन फिर भी लोगों को पता था। सोनम की तरफ से काफी खुलकर और रणबीर की तरफ से चुपचाप।



वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :