रश्मि देसाई ने ऐसे मनाया नया साल

बॉलीवुड के साथ टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने भी नए साल का जश्न धूमधाम से मनाया। सबके जश्न मनाने का तरीका अलग था। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस ने पार्टी ना करते हुए जाने का प्लान बनाया।

रश्मि ने कहा कि मैंने पिछले साल बहुत पार्टीज़ की इसलिए इस साल मैं पार्टी के लिए मूड में नहीं थी। मैं कुछ अलग करना चाहता थी इसलिए वैष्णो देवी जाने का प्लान बनाया। नए साल के समय रश्मि वैष्णो देवी में थीं।

रश्मि 31 दिसंबर को ही अपने दोस्तों के साथ एक जनवरी को मंदिर गईं। उन्होंने अपने प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि दीवाली और नए साल की शाम मेरे लिए साल में दो महत्वपूर्ण दिन होते हैं और मैं उन्हें ऐसे तरीके से मनाना पसंद करती हुं जो यादगार रहे। मैं हर साल वैष्णो देवी जाती हूं। नए साल पर भी यहां आना मुझे अच्छा लगा।

2017 के बारे में बात करते हुए रश्मि ने बताया कि पिछला साल काफी दिलचस्प था। पिछले साल में मेरे जीवन में बहुत बदलाव आया है और कई नई और सुंदर चीजें हुई। मैं कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर असमंजस में थी लेकिन वे मेरे लिए बेहतरीन साबित हुए। मैंने एक नई शुरुआत की और मुझे एक नई रश्मि मिली। अपने परिवार और दोस्तों से सपोर्ट मिलने से मैं खुश हुं। 2017 अच्छा था और 2018 भी बेहतर होगा। मैं इस साल के लिए बहुत उत्साहित हूं।

2016 में रश्मि का अपने पति एक्टर नंदीश संधु से तलाक हुआ था। तीन साल के अंतराल के बाद रश्मि ने 2017 में एक शो दिल से दिल तक में काम किया।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :