छोटे शहर से होने के कारण ज्योति कुमारी बिग बॉस 11 से बाहर हुईं?

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में ऐलिमिनशन राउंड के दौरान कई चीज़े हुई। कंटेस्टेंट प्रियांक ने वापस आने के बाद सपना के साथ मिलकर अर्शी खान पर पर्सनल कमेंट किए। जिससे सलमान उन पर फिर से बिफर पड़े और प्रियांक भी रोने लगे। इसके अलावा एलिमिनेशन राउंड भी हुआ जिसमें सबसे कम वोट ज्योति कुमारी को मिलने की वजह से वे घर से बाहर हो गई हैं।

नॉमिनेटेड नामों में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, बेनाफशा सोनावाला, सपना चौधरी और आकाश ददलानी के अलावा दो कॉमनर्स लव त्यागी और ज्योति कुमारी भी इसमें शामिल थे। ज्योति के शो से बाहर होने पर उनके दोस्त विकास गुप्ता टूट गए।

ज्योति ने कहा इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा थे, इसलिए ऐसा हुआ है। मुझे लग रहा था कि लव बाहर जाएगा लेकिन मैं एक छोटे शहर से हूं और ज्यादातर सेलीब्रिटिज़ हैं। मैंने घर में एक महीना बिताया है और मैं खुश हूं। जहां बाकी सभी गेम प्लान कर रहे थे, मैं दोस्त बनाने में लगी हुई थी। हितेन, शिल्पा और हिना घर के स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स हैं। सपना चौधरी सबसे चालाक कंटेस्टेंट हैं और विकास गुप्ता सबसे साफ।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :