‍बिग बॉस 11... क्या है अर्शी खान अर्शी का 'पुणे-गोवा कांड'?

के घर में कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की री-एंट्री हो चुकी है और लोगों को उनसे अच्छे बर्ताव की उम्मीद थी, लेकिन प्रियांक ने इसके उलट नए विवाद पैदा कर दिए हैं। एपिसोड में जब और सपना चौधरी लड़ाई कर रही थीं तब प्रियांक ने सपना का साथ देते हुए उन्हें ऐसे शब्द बोलने को कहा जिससे अर्शी को बहुत ठेस पहुंची।

दरअसल प्रियांक जब घर से बाहर थे तब वे सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में अच्छे से रीसर्च कर के आए। ऐसे में अर्शी खान पर की गई रीसर्च और उसके खुलासे से स्ट्रांग कंटेस्टेंट अर्शी खान टूट गईं और रोने लगीं।

प्रियांक ने अर्शी के 'पुणे-गोवा घोटालों' का खुलासा किया। जैसे ही सपना ने इन शब्दों का प्रयोग किया, अर्शी खान घबरा कर रोने लगीं। इस घोटाले पर अभी केस चल रहा है और अर्शी इसे छुपाने की बहुत कोशिश कर रही थी।
मसला यह है कि अर्शी अक्टूबर 2016 में पुणे में एक फ्लैश ट्रेड घोटाले में अपने दो सहयोगियों के साथ फंसी थीं। ऐसे में उन मेल एजेंट्स को जेल भेज दिया गया था और अर्शी से पूछताछ की गई। पुलिस की गिरफ्त से वे भाग निकली।


सामाजिक सुरक्षा विभाग के प्रभारी पुलिस निरीक्षक संजय पाटिल ने बताया कि हमने कमरे में एक आदमी को भेजा था और गलत काम की पुष्टि होने के बाद हमने कमरे में छापा मारा। लेकिन अर्शी के प्रचारक का कहना है कि पुलिस ने उसे धमकाया है।

पुलिस ने अर्शी से यौन संबंधों की मांग की। पुलिस ने उन्हें धोखाधड़ी के आरोप की धमकी दी और 15 लाख रुपये की मांग की। इसी तरह गोवा पुलिस ने भी अर्शी को एक बीच साइड 5-स्टार होटल से वेश्यावृत्ति करते हुए गिरफ्तार किया था। अर्शी ने पुलिस को आश्वस्त किया कि वह निर्दोष है और मुंबई लौट आईं।

ऐसे में बिग बॉस के घर में टीवी पर अपने इतिहास को सामने देख अर्शी डर गई। अर्शी के पीआर ने प्रियांक, सपना, कलर्स और एन्डेमोल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आईपीसी प्रोविज़न के तहत बिग बॉस के 11 के उम्मीदवार प्रियांक शर्मा, सपना चौधरी, कलर्स, एंडमोल के खिलाफ एक महिला की गरिमा के विषय में कानूनी शिकायत दर्ज करवा रहे है।

इस मामले में सलमान भी चुप नहीं रहे और उन्होंने शो पर धमकी देते हुए गुस्से से कहा है कि अगर कोई भी घर में अब से किसी के बारे में कोई भी निगेटिव या निजी बात करेगा, तो मैं कसम खाता हूं कि मैं उसे खुद घर से बाहर हो जाऊंगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :