सलमान खान एमजी‍ 42 के जरिये 'टाइगर जिंदा है' में मचाएंगे तबाही

टाइगर जिंदा है के पोस्टर्स को देख सूंघने वालों ने सूंघ लिया कि यह विशुद्ध मूवी है जिसमें सलमान बेहतरीन स्टंट्स और आधुनिक हथियारों के साथ दुश्मनों पर गोलियों की बौछार करते नजर आएंगे। निर्देशक अली अब्बास ज़फर भी बता चुके हैं ज्यादातर दृश्यों में आधुनिक बंदूक, पिस्तौल और मशीनगनों का उपयोग किया गया है और फिल्म की शूटिंग शुरू होने के पहले उन्होंने हथियारों पर अच्छी खासी स्टडी की थी।

इसमें भी चलाते हुए नजर आएंगे। यह मशीनगन फोटो में भी नजर आ रही है। एक हैवी-ड्यूटी एक्शन सीक्वेंस में सलमान दुश्मनों को इस गन के जरिये सबक सिखाएंगे।
एमजी 42 के जरिये शूटिंग करना आसान नहीं था। इसका वजन लगभग 25 से 30 किलोग्राम है। 1200 राउंड्स पर मिनट और बेल्ट लोडेड मैगज़ीन वाली एमजी 42 दुश्मनों में तबाही पल भर में मचा देती है।

अली का कहना है कि यदि फिल्म में सलमान खान जैसा सुपरस्टार है तो उनकी छवि के अनुरुप एक्शन दृश्य बनाए जाने चाहिए। इसके लिए ऐसी गन्स की जरूरत है जो उनके स्टारडम पर सूट हो।

एमजी 42 के साथ सलमान ने तीन दिन तक एक्शन सीक्वेंसेस को शूट किया और 5000 कारट्रिजेस फायर किए। यह फिल्म का सबसे बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस बना है।

निश्चित रूप से एक्शन दृश्यों की बातें सुन कर सलमान के फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :