दबंग 3 को लेकर अरबाज खान का खुलासा

अरबाज खान फिल्म 'तेरा इंतज़ार' के द्वारा लंबे समय बाद बड़े परदे पर हीरो के रूप में नज़र आने वाले हैं। और की यह जोड़ी पहली बार नज़र आएगी। एक्टर से प्रोड्युसर और डायरेक्टर बन चुके अरबाज़ ने अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे बॉलीवुड के फैंस खुश हैं।

2010 में अरबाज़ ने फिल्म 'दबंग' के साथ अपनी प्रोड्युसर पारी की शुरुआत की थी, जो कि सुपरहिट रही थी। इसके बाद अरबाज़ ने 2012 में '2' बनाई जिसमें वे बतौर डायरेक्टर के रूप में जुड़े। इन दोनों सुपरहिट फिल्मों के बाद इसकी अगली फिल्म की डिमांड लोग अरसे से कर रहे हैं।


अब अरबाज़ ने खुलासा किया है कि उन्होंने 'दबंग 3' की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है और अगले साल तक इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी।

'दबंग 3' की शूटिंग अगले साल ईद के बाद शुरू होने की संभावना है क्योंकि की अगली फिल्म 'भारत' की ईद पर रिलीज़ होने की घोषणा निर्माता अतुल अग्निहोत्री पहले ही कर चुके हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :