कश्यप कोरिया ओपन बैडमिंटन मुख्य ड्रॉ में

Last Updated: बुधवार, 13 सितम्बर 2017 (11:44 IST)
सोल। भारत के ने क्वालीफिकेशन में अपने दोनों मैच जीतकर टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में जगह बना ली है।
Widgets Magazine
कश्यप ने मंगलवार को पुरुष एकल क्वालीफिकेशन के पहले राउंड में चीनी ताइपे के लिन यू सिएन को 35 मिनट में 21-19, 21-9 से हराया। कश्यप ने दूसरे राउंड में चीनी ताइपे के ही कान चाओ यू को 34 मिनट में 21-19, 21-18 से हराकर मुख्य ड्रॉ में जगह बना ली।

कश्यप का पहले राउंड में चीनी ताइपे के सू जेन हाओ से मुकाबला होगा। विश्व रैंकिंग में 46वें नंबर के भारतीय खिलाड़ी का 28वें नंबर के हाओ के खिलाफ 3-1 का करियर रिकॉर्ड है। दोनों के बीच आखिरी भिड़ंत अप्रैल 2015 में हुई थी।

इस बीच मिश्रित युगल में सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने भी क्वालीफिकेशन के अपने दोनों मुकाबले जीतकर मुख्य ड्रॉ में स्थान बना लिया, जहां उनका मुकाबला हांगकांग के तांग चुन मान और से यिंग सुएत की जोड़ी से होगा।

मिश्रित युगल के पहले राउंड में भारतीय जोड़ी प्रणव चोपड़ा और एन. सिक्की रेड्डी को चौथी सीड इंडोनेशिया के प्रवीण जॉर्डन और डेबी सुसांतो से हार का सामना करना पड़ा। इंडोनेशियाई जोड़ी ने यह मुकाबला 48 मिनट में 13-21, 21-19, 21-15 से जीता।

टूर्नामेंट में विश्व चैंपियनशिप की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु, समीर वर्मा, सौरभ वर्मा, एचएस प्रणय, बी. साई प्रणीत, मनु अत्री और वी. सुमीत रेड्डी तथा अश्विनी पोनप्पा और एन. सिक्की रेड्डी बुधवार को अपनी चुनौती पेश करेंगे। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine


Widgets Magazine

और भी पढ़ें :