जयपुर ने दबंग दिल्ली को 36-25 से हराया

रांची| पुनः संशोधित रविवार, 17 सितम्बर 2017 (23:05 IST)
Widgets Magazine
रांची। पवन कुमार, सिद्धार्थ और नितिन रावल के छ:-छ: अंकों की बदौलत ने दिल्ली को 36-25 से हराकर  वीवो के पांचवें सत्र में रविवार को अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। 
              
यहां  हरिवंश ताना भगत इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में जयपुर की टीम पहले हाफ में 18-9 से आगे थी और टीम ने दूसरे हाफ में भी इस बढ़त को कायम रखते हुए 36-25 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।
             
जयपुर के लिए पवन कुमार, सिद्धार्थ और नितिन रावल के छह-छह और अजित ने पांच अंक प्राप्त किए। दिल्ली के लिए अबुफजल ने छह और मेराज शेख ने चार अंक जुटाए। 
             
जयपुर ने रेड से 17, डिफेंस से 13, ऑलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक जुटाए जबकि दिल्ली ने रेड से 15,डिफेंस से 9 और एक अतिरिक्त अंक प्राप्त किया।         
              
जयपुर की 10 मैचों में यह पांचवीं है और वह 31 अंकों के साथ जोन बी में पांचवें नंबर है। दिल्ली को 11 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा है और वह 28 अंकों के साथ जोन बी में छठे नंबर है। (वार्ता) 
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine