किशोर मोटवानी को तिहरा, नीता वैष्णव को दोहरा खिताब

पुनः संशोधित मंगलवार, 2 जनवरी 2018 (19:57 IST)
इन्दौर। (इन्दौर मंडल) व जिला टेबल टेनिस संगठन द्वारा आयोजित स्पर्धा में चार्टड अकाउटेंट एसोसिएशन के किशोर मोटवानी ने टीम स्पर्धा, पुरुष एकल एवं डबल्स के मुकाबले जीतते हुए स्पर्धा में अपना तिहरा खिताब अर्जित किया व (शिक्षा विभाग) ने टीम स्पर्धा के साथ महिला एकल वर्ग का खिताब जीत कर अपना दूसरा खिताब जीता।

भारतीय जीवन बीमा निगम मंडल कार्यालय स्थित मनोरंजन क्लब में खेली गई अंतर कार्यालयीन टेबल टेनिस स्पर्धा के पुरुष वर्ग के फायनल में किशोर मोटवानी (सी.ए.एसो.) ने समीर मुले (भारतीय जीवन बीमा निगम) को 11-8, 11-5, 11-7 से पराजित कर खिताब जीता। सेमीफायनल में किशोर ने डॉ. सौरभ जुल्का (आय.एम.ए) को 3-1 से व समीर मुले ने बी.एस.एन.एल. के अशोक इंगले को 3-1 से परास्त किया था।

पुरूष डबल्स वर्ग में किशोर मोटवानी व विनोद खेमका (सी.ए.एसो) की जोड़ी ने नितिन भांड व यशवंत भांड (बार.एसो.) को 3-0 से परास्त कर खिताब जीत लिया। महिला वर्ग का खिताब नीता वैष्णव (शिक्षा विभाग) ने शिक्षा विभाग की ही उत्तरा पानसे को 11-8, 7-11, 6-11, 11-6, 11-8 से पराजित कर जीत लिया।

मिक्स्ड डबल्स का खिताब नितिन भांड व साधना नेहलानी (बार.एसो) की जोड़ी ने मनोज सोनगरा व नीता वैष्णव (शिक्षा विभाग) को 3-1 से परास्त कर जीता।

स्पर्धा का पुरस्कार वितरण मध्यप्रदेश ओलंपिक संगठन के उपाध्यक्ष ओम सोनी के मुख्य अतिथ्य व मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संगठन के महासचिव जयेश आचार्य की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर भा.जी.बी.नि. (इन्दौर मंडल) के खेल सचिव प्रमोद गंगराड़े, जिला टेबल टेनिस सचिवनीलेश वेद , गौरव पटेल विशेष रूप से उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन आर.सी.मोर्य ने किया तथा आभार शिरिष भागवत ने व्यक्त किया।


और भी पढ़ें :