भारतीय जीवन बीमा निगम टे.टे. में समीर मुले का दोहरा प्रदर्शन

पुनः संशोधित गुरुवार, 28 दिसंबर 2017 (00:57 IST)
इन्दौर। इन्दौर जिला टेबल टेनिस संगठन के तत्वावधान में आयोजित भारतीय जीवन बीमा निगम स्पर्धा में रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे है। पुरुष वर्ग के टीम मुकाबले में भारतीय जीवन बीमा निगम में इन्फोबिन्स 'बी' को 3-0 से परास्त किया।

इस मुकाबले में भारतीय जीवन बीमा निगम के प्रदीप रावत ने हिमनिल गुप्ता को 11-8, 11-5, 11-6 से तथा समीर मुले ने हिमनिल जैन को 11-6, 11-5, 11-3 व युगल में समीर-प्रदीप की जोड़ी ने हिमनिल उज्जवल को 11-6, 11-5, 11-8 से हराकर 3-0 से विजय हासिल कि। वहीं युनिवरर्सिटी की टीम ने यश टेक्नालॉजी को 3-0 से परास्त कर अगले दौर में जगह बनाई।

महिला टीम वर्ग में शिक्षा विभाग ने इन्फोबिन्स को 3-1 से हराकर विजय हासिल की। इससे पूर्व प्रतियोगिता का शुभारंभ भारतीय जीवन बीमा निगम के वरिष्ठ मंडल प्रबंधक रजत मुखर्जी ने जीवन बीमार के ही विकास अधिकारी समीर मुले के साथ टेबल टेनिस खेलकर किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मध्यप्रदेश ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष ओम सोनी ने की। इस अवसर पर मध्यप्रदेश टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष नरेन्द्र कौशिक, जिला सचिव नीलेश वेद और गौरव पटेल विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन भारतीय जीवन बीमा निगम के खेल सचिव प्रमोद गंगराड़े ने किया तथा आभार प्रदीव रावत ने माना।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :