2018 में दिल्ली हाफ मैराथन का बदल सकता है विंडो

पुनः संशोधित गुरुवार, 9 नवंबर 2017 (19:26 IST)
नई दिल्ली। में स्मॉग के लगातार कहर से प्रतिष्ठित एयरटेल के आयोजक 2018 में इस इवेंट की विंडो बदलने पर विचार कर सकते हैं।



19 नवंबर को होने वाली के प्रमोटर प्रोकैम इंटरनेशनल के संयुक्त प्रबंध निदेशक विवेक सिंह ने संवाददाताओं के समक्ष स्मॉग और पर्यावरण की चिंता को स्वीकार करते हुए कहा कि इस साल 10वें संस्करण के बाद हम सभी अंशधारकों के साथ बैठकर बात करेंगे कि अगले साल इसकी विंडो के लिए क्या किया जाना चाहिए और क्या इसके आयोजन का समय बदला जाना चाहिए।
विवेक से तमाम सवाल स्मॉग और पर्यावरण को लेकर उसके प्रभाव के बारे में दागे गए। विवेक ने माना कि पर्यावरण इस समय उनके लिए चिंता का विषय है लेकिन साथ ही उम्मीद जताई कि दिन गुजरने के साथ हवा की गुणवत्ता बेहतर होती चली जाएगी।

उन्होंने कहा, पिछले साल ही ऐसी ही चिंता जताई गई थी और आयोजन को लेकर सवाल उठाए गए थे लेकिन दिन गुजरने के साथ मौमस सुधरता गया और हवा बेहतर होती गई जिसके बाद हम इवेंट का सफल आयोजन कर सके थे। अभी भी 10 दिन बाकी है और हमें उम्मीद है कि पिछली बार की तरह इस बार भी स्थिति सुधरेगी। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :