Widgets Magazine

योगी के मुख्यमंत्री बनने पर गोरखपुर के मुस्लिम खुश

गोरखपुर| पुनः संशोधित सोमवार, 20 मार्च 2017 (14:50 IST)
गोरखपुर। गोरक्षपीठाधीश्वर महंत भले ही हिन्दुत्व के फायर ब्रांड नेता हों लेकिन गोरखपुर के मुस्लिम उनके मुख्यमंत्री बनने से खुश हैं

 
योगी आदित्यनाथ ने अनेक अवसरों पर गोरखपुर तथा आसपास के बेसहारा मुस्लिम परिवारों की मदद करके भेदभावरहित भावना का परिचय दिया है। यही कारण है कि गोरखनाथ मंदिर परिसर तथा आसपास के मुस्लिम दुकानदारों में योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर अपार हर्ष है।
 
इसी क्रम में गोरखनाथ मंदिर परिसर में पिछले 25 वर्षों से अपनी दुकान लगा रखे मुल्लाजी चूड़ी वाले, मुस्तखीन विशाता, हजरत अली, इम्तियाज अली, अमनातुल्ला और मुश्ताक अहमद ने बताया कि गत 20 से 25 वर्षों से वे लोग चूड़ी, सिन्दूर और विशाते के सामानों की दुकानें लगाए हुए हैं। योगीजी ने हमेशा उन लोगों को संरक्षण दिया है और कभी कोई विषम परिस्थिति भी आई है तो उन्होंने हमेशा उन लोगों के लिए यथोचित सहायता प्रदान की है। 
 
अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के मंत्री अफजल अहमद, मानवाधिकार समिति के गोरखपुर जिला अध्यक्ष मोहम्मद रजी और मोतवल्ली वक्फ दरगाह के सैयद सालार और मोहम्मद इस्लाम हासमी ने भी योगी को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर गंगा-जमुनी तहजीब को और भी मजबूती मिलने की उम्मीद जताई है और इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है।
 
अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को उम्मीद है कि में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने से अब स्वच्छ प्रशासन और भेदभावरहित शासन की स्थापना होगी। (वार्ता)


Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine