वोट बैंक के चक्कर में नीतीश ने शिक्षा का किया बंटाधार : तेजस्वी

Last Updated: बुधवार, 13 जून 2018 (18:02 IST)

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने राज्य में शिक्षा के गिरते स्तर के लिए मुख्यमंत्री को सीधे तौर पर जिम्मेवार ठहराया और कहा कि वोट बैंक की राजनीति के चक्कर में मुख्यमंत्री ने शिक्षा व्यवस्था का बंटाधार कर दिया है।

यादव ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा कि नीतीशजी ने शिक्षा व्यवस्था का बंटाधार कर दिया। वोट बैंक बनाने के चक्कर में अब अध्यापक बनने के लिए कोई लिखित परीक्षा और साक्षात्कार नहीं होगा। बस डिग्री दिखाओ, नौकरी पाओ। उसका अंत परिणाम क्या हुआ? आपके 13 साल के राज में कभी नियमित बहाली क्यों नहीं हुई? शिक्षा में गुणवत्ता बची ही नहीं।
एक अन्य ट्वीट में यादव ने कहा कि हर वर्ष बिहार बोर्ड मनमानी करता है, धांधली करवाता है। आवाज उठाते हैं, तो ऊपर से लाठीचार्ज। नीतीशजी, जो अफसर परिणाम नहीं देते, फिर भी उन्हें एक जगह बैठाए रखने में आपकी क्या स्वार्थसिद्धि हो रही है? बिहार जानता है कि आपने देशभर के स्वजातीय अधिकारी प्रतिनियुक्ति पर बिहार बुला रखे हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :