Widgets Magazine

लोगों की परवाह नहीं करती हैं ट्विंकल खन्ना

पुनः संशोधित सोमवार, 11 जून 2018 (10:00 IST)
मुंबई। अदाकारा से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने कहा है कि वह इस बात की परवाह नहीं करतीं कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं और वह हमेशा अपने मन की बात कहती रहेंगी। ट्विंकल ने कहा, मैं बैठकर यह नहीं सोचती कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं।

ट्विंकल ने एक कार्यक्रम से इतर कहा, जब आपके पास कुछ आता है तो आप एक विचार देते हैं। यदि मेरे लिए कुछ मायने रखता है तो मैं हमेशा ही बोलती हूं। ट्विंकल (43) ट्‍विटर पर अपनी टिप्पणी को लेकर कुछ समय से विवादों में पड़ती रही हैं।

ट्विंकल और उनके पति एवं अभिनेता अक्षय कुमार जिस हालिया टि्वटर विवाद में घिरे थे, वह ‘रुस्तम’ फिल्म की पोशाक (नौसेना की) की नीलामी को लेकर था। यह पूछे जाने पर कि क्या लोगों ने इसके पीछे उनका इरादा नहीं समझा, या यह उनकी और अक्षय की एक गलती थी?

ट्विंकल ने कहा, मैं बैठकर यह नहीं सोचती कि दूसरे लोग क्या सोचते हैं। इस ग्रह पर मेरे लिए बहुत कम समय है और मैंने फैसला किया है कि मुझे दो चीजें करनी है पहली यह कि मैंने जो पाया है, उससे बेहतर मैं इस दुनिया को छोड़कर जाना चाहती हूं और दूसरी कि इस प्रक्रिया में मैं पूरी मस्ती करना चाहती हूं। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :