रजनीकांत की 'काला' देखने चेन्नई पहुंचे जापानी, तीन बार देखी फिल्म

Last Updated: गुरुवार, 7 जून 2018 (19:12 IST)
चेन्नई। दुनिया भरमें अन्ना के नाम से मशहूर सुपरस्टार की नवीनतम फिल्म 'काला' का पहले दिन पर पहला शो देखने के लिए जापानी दम्पत्ति याशुआ और सातुस्की जापान से पहुंचे। गुरुवार की दोपहर को दम्पत्ति ने तीन बार 'काला' फिल्म देखी। शहर में किसी त्योहार जैसा माहौल है। विदित हो कि रोहिणी सिल्वर स्क्रीन्स में तड़के चार बजे शो शुरू हुआ। दोनों ने आठ बजे का शो काशी थिएटर में और 12 बजे दोपहर का शो अल्बर्ट थिएटर में देखा। ये सभी चेन्नई के सिनेमाघर हैं।

रजनीकांत के भक्त फिल्म का 'पहला शो और पहला दिन' को मनाने के लिए थलाईवा (रजनीकांत) को जब भी पर्दे पर देखते हैं तो चीखे-चिल्लाए बिना नहीं रहते हैं। हीरो जब भी कोई पंच डायलॉग बोलता है तो वे खुशी का इजहार करते हैं और जब हीरो को विलेन मारता है तो वे उसे गालियां देने से नहीं चूकते हैं। उनका कहना है कि चेन्नई में रजनी के भक्तों का अनुभव देखना एक अलग ही किस्म का अनुभव होता है और हम भी इस अनुभव को संजोकर रखेंगे।

'यह तीसरा मौका है जब मैं काला देख रहा हूं।' फिल्म इतनी अच्छी है और अब तक मैंने रजनी की जितनी फिल्में देखी हैं, यह उन सबमें सबसे अच्छी है। रजनी के कट्‍टर समर्थकों के बीच सुपरस्टार के गढ़ चेन्नई में फिल्म देखना अद्भुत अनुभव है।'

यह बात यासुदा ने धाराप्रवाह तमिल में तब कही जबकि वे अलबर्ट थिएटर में मौजूद थे। जबकि उनकी पत्नी सतसुकी का कहना था, 'ऐसी दीवानगी का अनुभव हमें दुनिया में कहीं और देखने को नहीं मिलता है। पहले ही दिन यहां रजनीकांत की फिल्म देखने के लिए ये तीनो थिएटर सबसे अच्छे हैं। चेन्नई में फिल्म देखकर हमारी खुशी की कोर्इ सीमा नहीं रहती है।'


विदित हो कि रजनीकांत के जापान में बहुत‍ प्रशंसक हैं और वर्ष 1996 में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'मुथू' जबर्दस्त हिट साबित हुई थी और वहां के सिनेमाघरों में पूरे वर्ष भर लगी रही थी। गुरुवार की सुबह तक दोनों की सबसे अधिक पसंदीदा फिल्म 'मुथू' ही थी, लेकिन अब यह स्थान 'काला' ने ले लिया है। जब यासुदा से पी. रणजीत निर्देशित गैंगस्टर फिल्म के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था, 'क्या रे.... सेटिंग आह?' उल्लेखनीय है कि फिल्म में कई राजनीतिक अर्थ भी छिपे हैं।

जापान के इस दम्पत्ति ने तीनों सिनेमाघरों में फिल्म के प्रदर्शन से पहले रजनीकांत के कटआउट का दूध के अभिषेक होते हुए देखा और बाद में रजनीकांत के पोस्टरों की आरती उतारी जाते देखी।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :