पुलिस अधिकारी ने कराई महिला होमगार्ड से 'मसाज'

पुनः संशोधित मंगलवार, 14 नवंबर 2017 (17:34 IST)
हैदराबाद। तेलंगाना के जोगुलांबा गडवाल जिले में पुलिस की सशस्त्र रिजर्व शाखा के एक सहायक उपनिरीक्षक को मंगलवार को कथित खराब आचरण के लिए निलंबित कर दिया गया। उस पर यह कार्रवाई एक वीडियो के वायरल होने के बाद की गई, जिसमें उसे एक से 'मसाज'करवाते हुए देखा जा सकता है।

हैरदाबाद रेंज के उप पुलिस महानिरीक्षक एम स्टीफन रवींद्र ने बताया कि सहायक उपनिरीक्षक हासन को उसके खराब आचरणके लिए निलंबित किया गया है। वीडियो कल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और टीवी पर भी प्रसारित किया गया। इस वीडियो में वर्दी पहने हुए एक महिला होमगार्ड को चारपाई पर पड़े एक व्यक्ति की कथित रूप से कमर दबाते हुए देखा जा सकता है।

पुलिस अधीक्षक एमएस विजय कुमार ने कल बताया था कि कथित घटना चार से पांच महीने पहले जिले के सशस्त्र रिजर्व मुख्यालय में घटी थी और कहा कि उन्होंने इस मामले में फौरन जांच के आदेश दे दिए हैं। हालांकि निरीक्षक ने इन आरोपों से इनकार किया और कहा कि वीडियो में दिखाया गया व्यक्ति कोई और है और वीडियो फर्जी है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :