चिनाब नदी में बस गिरने से 16 की मौत, 17 घायल

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 सितम्बर 2018 (16:04 IST)
फाइल फोटो
जम्मू। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ जिले में शुक्रवार को एक मिनी बस के चिनाब नदी में गिर जाने से 16 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि चिनाब नदी में सुबह मिनी बस गिरने से 16 लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि बचाव अभियान जारी है अभी तक 13 शव मिल गए हैं और गंभीर रूप से घायल चार लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल 11 घायलों को हवाई मार्ग से जम्मू के जीएमसी अस्पताल भेजा गया है।

उन्‍होंने बताया कि सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है और दुर्घटनास्थल से अन्य घायलों को किश्तवाढ़ जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है। उन्होंने बताया कि मिनी बस यात्रियों को लेकर केशवान से किश्तवाड़ की ओर जा रही थी और कुरिया-केशवान लिंक रोड पर ठकराई गांव के पास चिनाब नदी में गिर गई। इस दौरान किश्तवाड़ से घायलों को ले जाने के लिए एमआई-वी5 विमान
को उधमपुर से भेजा गया है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :