#metoo movement : सुभाष घई के खिलाफ एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, कहा- जबर्दस्ती किस करने का किया प्रयास...

subhash gahi
Last Updated: सोमवार, 15 अक्टूबर 2018 (19:50 IST)
यौन शोषण के खिलाफ शुरू हुए #MeToo कैंपेन का तूफान के कई दिग्गजों को अपनी चपेट में ले चुका है। कई महिलाओं ने मनोरंजन और मीडिया जगत में यौन शोषण से जुड़े अपने अनुभव साझा किए। इसमें फिल्मकार विकास बहल, साजिद खान, अभिनेता नाना पाटेकर, आलोक नाथ, कैलाश खेर, रजत कपूर, चेतन भगत और गुरसिमरन खंबा का नाम सामना आया। अब अभिनेत्री केट शर्मा ने पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है।
फिल्म अभिनेत्री केट शर्मा ने सुभाष घई के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई है। केट शर्मा ने आरोप लगाया कि सुभाष घई ने अगस्त माह में उन्हें अपने पास बुलाया और मसाज करने के लिए कहा।
इस दौरान वहां 5-6 लोग मौजूद थे। मैंने उनका मसाज किया और हाथ धोने के लिए चली गई, लेकिन तभी सुभाष घई मेरे पीछे आए और मुझे एक कमरे में बात करने के लिए बुलाया। उन्होंने मुझे किस करने का प्रयास किया। इस मामले में पुलिस ने केट शर्मा की एफआईआर दर्ज कर ली है।
महिला ने लगाया था बलात्कार का आरोप : इससे पहले सुभाष घई पर एक महिला ने आरोप लगाया था कि घई ने उसके पेय पदार्थ में नशीला पदार्थ मिलाया और उसके बाद उन्होंने उसका बलात्कार किया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
विज्ञापन

और भी पढ़ें :