डहाणू में नाव डूबी, 35 को बचाया, 4 की मौत

मुंबई| Last Updated: शनिवार, 13 जनवरी 2018 (16:27 IST)
समुद्र में 
पालघर। महाराष्ट्र में पालघर जिले के दहाणू समुद्र में शनिवार को एक नाव के पलट गई। नाव में 40 विद्यार्थी सवार थे। इस हादसे में 32 छात्रों को बचा लिया गया, जबकि 4 की डूबने से मौत हो गई।
 
जिलाधिकारी डॉ. प्रशांत नरनावे ने बताया कि समुद्र से छात्रों को बाहर निकालने के लिए बड़े पैमाने पर बचाव और राहत अभियान चलाया गया है। उन्होंने बताया कि स्थानीय केएल पोंडा कॉलेज के 40 विद्यार्थी समुद्र में घूमने का आनंद लेने गए थे, लेकिन दोपहर 12 बजे बीच समुद्र में अचानक नाव के पलटने से सभी विद्यार्थी समुद्र में डूब गए। हालांकि 35 छात्रों को बचा लिया, जबकि हादसे में 4 की मौत हो गई। 
 
दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस और स्थानीय लोग ने विद्यार्थियों को बचाने के लिए पहुंच गए। अभी तक 35 विद्यार्थियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है, जबकि 4 छात्रों की मौत की खबर है। उन्होंने बताया कि सभी छात्रों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। 
 
दहाणू की भाजपा विधायक मनीषा चौधरी ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को इस घटना की जानकारी दी और उन्होंने मुख्यमंत्री से बचाव के लिए तटरक्षक दल के हेलीकॉप्टर की मांग की थी। (एजेंसियां)
 

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :