फंदे पर लटका मिला सुंदर अभिनेत्री का शव

पुनः संशोधित सोमवार, 19 जून 2017 (21:30 IST)
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री का के अंधेरी स्थित उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस के अनुसार घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन पहली नजर में खुदकुशी के मामला नजर आ रहा है। अंजलि श्रीवास्तव 'लहू के दो रंग', 'हमरा दारू ना मेहरारू चाही' जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी थी।

अंजलि मुंबई में अंधेरी जुहू गली में कोस्टा कैफे के पास परिमल सोसायटी में रहती थी। मुंबई पुलिस प्रवक्ता डॉ. रश्मि करंदिकर के अनुसार अंजलि के घर वाले 2-3 दिन से उससे फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वे फोन नहीं उठा रही थी। परेशान घरवालों ने मकान मालिक को फोन कर अंजलि से संपर्क करने को कहा। सोमवार को मकान मालिक ने डुप्लीकेट चाबी से ताला खोल घर में देखा तो अंजलि पंखे से लटकी हुई मिली। उसने साड़ी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली थी।
शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। 29 साल की अंजलि इलाहाबाद की रहने वाली थी। 8 साल से वे मुंबई में रहकर भोजपुरी फिल्मों में अपने पैर जमाने के लिए संघर्ष कर रही थीं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :