लांच हुआ सस्ता स्मार्ट फोन Moto C Plus, जानिए फीचर्स

Last Updated: सोमवार, 19 जून 2017 (22:30 IST)

हैंडसेट क्षेत्र की प्रमुख कंपनी मोटोरोला भारत में सस्ते स्मार्टफोन बाजार में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए प्रयास कर रही है। कंपनी की निगाह 6,000 से 10,000 रुपए
मूल्य के हैंडसेट बाजार पर है। कंपनी ने इसी उद्देश्य से मोटो सी प्लस पेश किया है। इस हैंडसेट की कीमत 6,999 रुपए है।
फोन की सबसे बड़ी खूबी है कि पावरफुल बैटरी है जो 4,000 एमएएच की है।
फोन की कीमत 6,999 रुपए है। हाल ही में कंपनी ने इतने ही पावर की बैटरी के साथ Moto C लांच किया है। की बिक्री सिर्फ फ्लिपकार्ट पर 20 जून से शुरू होगी। यह स्मार्टफोन प्लास्टिक बॉडी वाला है और इसका बैक चेंज किया जा सकता है जिस पर बेहतर ग्रिप के लिए माइक्रो टेक्सचर दिया गया है।
फोन में क्वॉडकोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्‍ज है। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें Android Nougat दिया गया है।

फोन का कैमरा : फोटोग्राफी के लिए इसमें f/2.2 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है
जबकि सेल्फी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और इसमें फ्लैश भी है। यह स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है यानी इसे जल्दी चार्ज किया जा सकेगा।

ये मिलेंगे ऑफर्स : फोन में 4G VoLTE सहित ड्‍यूल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है। Moto C Plus के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जाएंगे। इसे फ्लिपकार्ट से खरीदने पर जियो प्राइम की सब्सक्रिप्शन मिलेगी और कस्टमर्स को 30 जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दिया जाएगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :