इरमा के बाद टैम्पा इंडो-यूएस चैम्बर बैनयान बाल

Last Updated: गुरुवार, 5 अक्टूबर 2017 (14:01 IST)
टैम्पा। सत्रह वर्ष हो चुके हैं जबकि ऑफ कॉमर्स ने अपना पहला कार्यक्रम आयोजित किया था। इसका उद्देश्य था कि संगठन के सदस्यों और समर्थकों को बदले में कुछ दिया जा सके। इस बार के बाल की थीम लाक्षणिक भाषा में बातचीत, एकता और सहयोगी भावना जोकि एक बैनयान ट्री के नीचे इकट्‍ठा होने पर होती है।

वैनयान बाल का एक नियम यह है कि बैनयान बाल की मदद से कारोबारी और सामुदायिक नेताओं के
नेटवर्क से मेल का एक अद्वितीय अवसर मिलता है। आज के दिन का कार्यक्रम एक ‍‍‍श‍िष्ट ब्लैक-टाइ
अवसर मिलेगा जिसके जरिए एशियाई-अमेरिकी व्यापारियों और व्यक्तियों का सम्मान होगा जिन्होंने खुद को पेशेवर और सामुदायिक सेवाओं में अपनी श्रेष्ठता दर्शाई।

राजसी थीम पर आधारित बैनयान बाल शुक्रवार को शाम साढ़े छह बजे से आयोजित होगा और इसका आयोजन स्थल ब्रेजन ग्लेजर फैमिकी ज्यूइश कम्युनिटी सेंटर, 522 एन हॉवर्ड एवेन्यू, टैम्पा है। इस कार्यक्रम में एक कॉकटेल रिसेप्शन, की नोट स्पीच, कारोबारी पुरस्कारों का प्रजेंटेशन, डिनर और मनोरंजन होगा। इस अवसर पर फॉक्स 13 की सारबनी बैनर्जी समारोह की मेजबान होंगी।

इस वार्षिक आयोजन के टिकट पूरी तरह से बिक जाते हैं। प्रति व्यक्ति टिकट 250 डॉलर, दस लोगों की टेबल के लिए 2000 डॉलर की होगी और टिकट खरीदने के लिए आपको आयोजकों की वेबसाइट पर जाना होगा। अधिक जानकारी के लिए आप (813) 841-9216 या (813) 451-8229 नंबरों पर कॉल कर सकते हैं।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :