सुशील गुप्ता ने कभी बताई थी केजरीवाल को औकात, अब बने करीबी...

Last Updated: बुधवार, 3 जनवरी 2018 (19:03 IST)
कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और और जैसे दिग्गजों को अंगूठा दिखाकर राज्यसभा का टिकट ले आए सुशील गुप्ता ने कभी केजरीवाल के खिलाफ अभियान चलाया था।

जिस समय सुशील गुप्ता कांग्रेस में हुआ करते थे, तब एक तरह से उन्होंने केजरीवाल को उनकी औकात दिखाते हुए 854 करोड़ रुपए प्रचार पर खर्च करने का आरोप लगाया था। सुशील को टिकट मिलने के बाद अब सोशल मीडिया पर पुराने पोस्टर भी सामने आ गए हैं।
उस समय दिल्ली ट्रेडर्स कांग्रेस के चेयरमैन के नाते सुशील गुप्ता ने एक पोस्टर लगवाया था, जिस पर लिखा गया था कि 854 करोड़ जनता की कमाई, केजरीवाल ने अपने प्रचार में लुटाई। वसूली दिवस। सुशील केजरीवाल के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान भी चला चुके हैं। यह पोस्टर बयां करता है कि सुशील गुप्ता केजरीवाल को कितना पसंद करते थे।

समय क्या बदला दोनों के विचार ही बदल गए और विश्वास और आशुतोष जैसे आप के दिग्गज नेता देखते रह गए और सुशील टिकट हासिल करने में सफल हो गए।
...और ने यह कहा : कांग्रेस नेता अजय माकन ने दावा किया है कि सुशील गुप्ता ने 28 नवंबर को पार्टी तब छोड़ी जब उन्हें राज्यसभा में भेजने का वादा किया गया। हालांकि उन्होंने कहा कि सुशील गुप्ता अच्छे व्यक्ति हैं और सामाजिक कार्यों के लिए उनकी अच्छी पहचान है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :