संजय सिह, सुशील, एनडी गुप्ता आप के राज्यसभा उम्मीदवार

नई दिल्ली| पुनः संशोधित बुधवार, 3 जनवरी 2018 (14:14 IST)
कुमार विश्वास और आशुतोष का पत्ता कटा
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने संजयसिंह, नारायण दास गुप्ता और सुशील गुप्ता को राज्यसभा के लिए पार्टी का उम्मीदवार बनाया है।
 
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने बुधवार को इन नामों की घोषणा की। उन्होंने बताया कि पार्टी राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में इन नामों पर मुहर लगाई गई। बैठक में उपस्थिति नौ सदस्यों में आठ ने इन तीनों नामों पर सहमति जताई। 
 
सिंह पार्टी के सदस्य हैं जबकि दो अन्य बाहरी हैं। कुमार विश्वास और आशुतोष का पत्त कट गया है जिनके नाम लगातार में चर्चा में थे।
 
सिसौदिया ने बताया कि पार्टी ने राज्यसभा की सदस्यता के लिए 18 प्रमुख लोगों से संपर्क किया था, लेकिन उनमें से अधिक ने पार्टी की ओर से राज्यसभा में जाने से इंकार कर दिया।
 
दिल्ली से राज्यसभा की तीन सीटों पर  16 जनवरी को चुनाव होना है। दिल्ली विधानसभा में आप की विधायकों की स्थिति को देखते हुए उसके तीनों उम्मीदवारों की जीत तय है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :