दुख सहने के लिए मेरे कंधे मजबूत हैं : नवजोत सिंह सिद्धू

पुनः संशोधित शनिवार, 14 अप्रैल 2018 (00:34 IST)
चंडीगढ़। नवजोत सिंह सिद्धू को अदालत द्वारा रोड रेज मामले में सुनाई गई सजा के पक्ष में के खड़े होने के बाद मंत्री ने कहा कि वह ‘किसी भी तरह के दर्द’ को अपनी सरकार के रुख की वजह से सहने को तैयार हैं। विपक्ष ने उनसे मंत्री पद छोड़ने की मांग की है।

उच्चतम न्यायालय में कल सिद्धू के खिलाफ मामले की सुनवाई हुई थी। यहां राज्य सरकार ने द्वारा सिद्धू को तीन साल की सजा देने के फैसले का समर्थन किया था। पर्यटन, संस्कृति एवं स्थानीय सरकार मंत्री ने कहा कि उच्चतम न्यायालय में सरकार के रुख की ‘व्याख्या’ राज्य के मुख्यमंत्री द्वारा की जा सकती है।

उन्होंने कहा, पंजाब सरकार ने उच्चतम न्यायालय में जो कहा, उससे मैं दुखी हूं, स्तब्ध हूं, हैरान हूं या चोटिल महसूस कर रह रहा हूं या जो भी कुछ महसूस कर रहा हूं, सिद्धू के कंधे उस दुख को सहने के लिए काफी मजबूत हैं, अगर कोई दुख है तो उसे मैं अपने कंधों पर ढोना ज्यादा बेहतर समझूंगा। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :