हार्दिक पटेल का दावा- विजय रूपाणी ने दिया इस्तीफा, 10 दिन में पाटीदार बनेगा सीएम

पुनः संशोधित शुक्रवार, 15 जून 2018 (07:52 IST)
पाटीदार नेता ने दावा कि के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कहा कि अगले 10 दिनों में भाजपा किसी पाटीदार को मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा कर देगी। हालांकि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने हार्दिक के इस दावे को अफवाह बताया है।
हार्दिक पटेल ने दावा किया है कि 10 दिन के भीतर गुजरात का नया मुख्यमंत्री पाटीदार समाज को कोई नेता होगा। उन्होंने एक वटवा सीट से विधायक प्रदीप सिंह जडेजा और दूसरे बीजेपी के पूर्व संगठन मंत्री महामंत्री भीकू भाई दलसाणीया सीएम पद का दावेदार बताया।

हार्दिक पटेल के इस दावे पर गुजरात की राजनीति गरमा गई। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस्तीफे को अफवाह बताया। उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहे हैं।
रूपाणी ने हार्दिक पटेल को कांग्रेस का एजेंट बताते हुए कहा कि वो मीडिया में चमकने के लिए ये अफवाह फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अगले पांच साल तक मुख्यमंत्री रहूंगा।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :