मोदी सरकार की विफल पाक नीति का नतीजा है सीमा पर नापाक गोलीबारी : कांग्रेस

नई दिल्ली| पुनः संशोधित बुधवार, 13 जून 2018 (14:19 IST)
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अंतररराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के चार जवानों के शहीद होने पर दुख जताते हुए ने बुधवार को नरेंद्र पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि सीमा पर नापाक गोलीबारी इस सरकार की विफल पाक नीति का परिणाम है।
कांग्रेस के मुख्य प्रवक्त रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, 'मोदी सरकार की आक्रोशित करने वाली विफल पाक नीति का परिणाम - बुज़दिली की हदें पार कर, अंधेरी रात में, पाक की नापाक गोलीबारी में हमारे चार जवान शहीद और तीन जवान घायल हो गए।'

उन्होंने कहा, 'पर हमारे हुक्मरान चार सालों से ढुल-मुल पाक नीति अपना रहे हैं। आख़िर यह कब तक चलेगा?'

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से की गयी गोलीबारी में बीएसएफ के एक सहायक कमांडेंट रैंक के अधिकारी समेत चार कर्मी शहीद हो गए और तीन अन्य घायल हो गए।
बीएसएफ (जम्मू फ्रंटियर) के आईजी राम अवतार ने बताया, 'पाकिस्तानी रेंजर्स ने बुधवार रात रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी की। हमने एक सहायक कमांडेंट रैंक के अधिकारी समेत चार सुरक्षाकर्मियों को खो दिया है जबकि हमारे तीन अन्य जवान घायल हो गए।' (भाषा)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :