सीएम कुमारस्वामी का मोदी को जवाब, मेरे लिए कर्नाटक की फिटनेस ज्यादा जरूरी

बेंगलुरु| Last Updated: बुधवार, 13 जून 2018 (14:11 IST)
बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के के जवाब में कहा कि मैं अपने राज्य की डेवलपमेंट फिटनेस को लेकर ज्यादा चिंतित हूं और इस मामले पर आपका सपोर्ट चाहता हूं।

ALSO READ:
पीएम मोदी ने शेयर किया फिटनेस वीडियो, कुमारस्वामी को किया नॉमिनेट
दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्विटर पर अपना एक फिटनेस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे ध्यान लगाते हुए और ट्रैक पर वॉक करते नज़र हुए आ रहे हैं। मोदी ने ट्वीट कर कुमारस्वामी और टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा को फिटनेस चैलेंज दिया।

जवाब में कुमार स्वामी ने मोदी को धन्यवाद देते हुए ट्‍वीट किया कि मैं मानता हूं कि फिजिकल फिटनेस हम सभी के लिए ज़रूरी है।
योग और ट्रेडमिल मेरे डेली वर्कआउट का हिस्सा है। लेकिन, मैं अपने राज्य के विकास को लेकर ज्यादा चिंतित हूं और इस मामले पर आपका सहयोग चाहता हूं।

उल्लेखनीय है कि फिटनेस चैलेंज की शुरुआत सूचना प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने की थी। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री को फिटनेस चुनौती दी थी। उस समय मोदी ने मोदी ने ट्विटर पर जवाब दिया था कि वह जल्द ही अपना फिटनेस वीडियो अपलोड करेंगे। करीब एक महीने बाद मोदी का फिटनेस वीडियो सामने आया है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :