Widgets Magazine

डॉ. निशा माथुर को मिला इंडियन ट्रिलब्लाजेर विमन अवॉर्ड-2018

में रविवार, 11 फरवरी को मानसरोवर के जीडी बडाया मेमोरियल ऑडिटोरियम में हुआ इंडियन ट्रिलब्लाजेर अवॉर्ड-2018।
आयोजक नीरज माथुर ने बताया कि इस बार इंडियन ट्रिलब्लाजेर नामक ऐसा अवॉर्ड दिया गया, जो आज तक नहीं दिया गया। इस अवॉर्ड में देश के सभी हिस्सों से वूमन को शिक्षा, कला और साहित्य वर्ग में अवॉर्ड के लिए ज्यूरी द्वारा चुना गया। महिलाओं ने अपने पति को नॉमिनेट किया।

इस अवॉर्ड का नाम इंडियन ट्रिलब्लाजेर ने 'बेस्ट लाइफ पार्टनर' रखा। इस अवॉर्ड के अंतर्गत पत्नी ने स्वयं अपने पति को स्टेज पर सम्मानित किया। इसके साथ ही टीचर अवॉर्ड भी दिए गए, साथ ही एक बार फिर इंडियन ट्रिलब्लाजेर गृहिणियों ने फैशन वॉक किया जिसमें 15 गृहिणियों व 15 युवतियों ने भाग लिया।
फैशन सत्र दो भागों में हुआ जिसमें प्रथम ग्रुप में रेशु सिलवर व दूसरे ग्रुप गोल्ड में सुनीता शर्मा को अवॉर्ड दिया गया। सत्र की जज सिंगापुर से आईं रश्मि राजदान व दिल्ली की शैली सिंह थीं। इनके अलावा दो टाइटल रेखा, रेणुका और ज्योति शर्मा को मिले।

फैशन शो के लिए ड्रेस जयपुर की डिजाइनर अंशिका व शैली ने बनाई है। प्रोग्राम में भी हुए जिसमें स्टैंडअप कॉमेडियन लवजीत चौहान व गायक राहुल रंजन ने अपनी प्रस्तुतियां दीं।
कार्यक्रम में अतिथियों में जयपुर जज महेन्द्र सिंह व जयपुर उपमेयर मनोज भारद्वाज के साथ जयपुर की कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की जबकि मंच संचालन अपलव सक्सेना ने किया।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :