जीवी ने लांच किए सस्ते स्मार्ट फोन

पुनः संशोधित बुधवार, 30 अगस्त 2017 (18:56 IST)
मोबाइल फोन बनाने वाली घरेलू कंपनी जीवी मोबाइल्स ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पांच नए सस्ते 4 जी स्मार्टफोन लांच करने की घोषणा की है जिसकी कीमतें 3,333 रुपए से लेकर 6,599 रुपए तक है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि इन सभी स्मार्टफोन पर डबल वारंटी दी जाएगी। खरीद की तिथि से 111 दिन तक फ्री रिप्लेसमेंट और फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की गारंटी है। सामान्य एक्सेसरीज़ के साथ टेम्पर्ड ग्लास, प्रोटेक्टिव केस और स्मार्टफोन की नई रेंज लांच करते हुए कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पंकज आनंद ने कहा कि जीवी हमेशा कम कीमत पर बेहतरीन टेक्नोलॉजी देना चाहती है और शोध दल ने इस सपने को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि ये सभी उत्पाद भारत में निर्मित हैं और कंपनी के दिल्ली स्थित संयंत्र में बनाए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि ये पांचों स्मार्टफोन 4 जी वीओएलटीई प्रौद्योगिकी वाले हैं। ये एंड्रायड 7.0 आपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं। उन्होंने कहा कि एनर्जी ई थ्री की कीमत 3,333 रुपए है और इसमें 1800 एमएएच बैटरी है। पांच एमपी रियर और दो एमपी फ्रंट कैमरा है। इसका डिस्पले 4 इंच का है और इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर है। इसमें 512 एमबी रैम और चार जीबी इंटरनल मेमोरी है। इसी तरह से एनर्जी ई 12 स्मार्टफोन की कीमत 3,699 रुपए है।
इसका स्क्रीन भी 4 इंच का है और इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर, 2300 एमएएच बैटरी, एक जीबी रैम और आठ जीबी इंटनरल मेमोरी है। इसमें पांच एमपी रियर और दो एमपी फ्रंट कैमरा है। उन्होंने कहा कि प्राइम 300 भी 1.3 गीगाहर्ट्ज प्रोसेसर, एक जीबी रैम, 8 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ ही आठ एमपी रियर और पांच एमपी फ्रंट कैमरा वाला स्मार्टफोन है। इसकी कीमत 4,999 रुपए है।

आनंद ने कहा कि 5,799 रुपए मूल्य वाला प्राइम 390 स्मार्टफोन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 2400 एमएएच बैटरी है और इसका स्क्रीन भी पांच इंच है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज का प्रोसेसर है। इसमें एक जी बी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी तथा आठ एमपी रियर और पांच एमपी फ्रंट कैमरा है। कंपनी ने ग्रांड 3000 नया स्मार्टफोन लांच किया है जिसमें 3000 एमएएच की बैटरी है। इसका रैम दो जीबी और इंटरनल मेमोरी 16 जीबी है। इसकी स्क्रीन पांच इंच की है।

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :