जियो के सबसे सस्ते मोबाइल की बुकिंग शुरू

Last Updated: गुरुवार, 24 अगस्त 2017 (22:04 IST)

मुंबई। रिलायंस इंडस्ट्रीज की दूरसंचार सेवा इकाई रिलायंस जियो के 1500 रुपएसिक्युरिटी डिपॉजिट पर मिलने वाले स्मार्ट फोन की प्री-बुकिंग गुरुवार से शुरू हो गई।



बुकिंग जियो रिटेलर या माई जियो ऐप के जरिए की जा सकती है। बुकिंग के समय 500 रुपए का भुगतान करना होगा, जबकि शेष एक हजार रुपए फोन मिलने के समय देने होंगे। तीन साल बाद पूरे 1500 रुपए ग्राहक को वापस हो जाने हैं।




ग्राहक 153 रुपए मासिक में असीमित कॉलिंग और डाटा का लाभ उठा सकेंगे। साथ ही कंपनी ने 53 रुपए के साप्ताहिक और 23 रुपए के दो दिन के प्लान की भी घोषणा की है।




बुकिंग शाम पांच बजे शुरू हुई। दिल्ली और कई अन्य स्थानों से मिली जानकारी के अनुसार, बुकिंग शुरू होने से पहले ही बड़ी संख्या में लोग जियो के खुदरा केन्द्रों पर कतारों में लग गए।



रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी ने कंपनी की 40वीं आम बैठक में इस फोन को लाने की घोषणा की थी। इस फोन के लाने के पीछे कंपनी का मकसद अपने अधिकाधिक ग्राहकों को 4जी नेटवर्क के दायरे में लाना है। कंपनी ने कहा है कि यह फोन देश में ही निर्मित किया गया है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :