आईटेल ने लांच किया वीओएलटीई स्मार्टफोन एस 41

पुनः संशोधित शनिवार, 23 सितम्बर 2017 (18:15 IST)
मोबाइल फोन बनाने वाली प्रमुख कंपनी मोबाइल ने में की चाहत रखने वालों को ध्यान में रखते हुए भारतीय बाजार में सेल्फी प्रो वीओएलटीई स्मार्टफोन एस 41 लांच करने की घोषणा की है, जिसकी कीमत 6,990 रुपए है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि 5 इंच स्क्रीन वाला यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम और 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर मीडियाटेक प्रोसेसर पर आधारित है। इसमें थ्री जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें ऑटोफोकस आठ एमपी रीयर और आठ एमपी फ्रंट कैमरा है। इसमें 2700 एमएएच की बैटरी है।

उसने कहा कि ग्राहकों की गोपनीयता एवं आवश्यक डाटा की सुरक्षा की दृष्टि से इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी प्रो एस41 किसी इस समय 7,000 रुपए से कम कीमत में सबसे अच्छा स्मार्टफोन है। यह लांच भारतीय स्मार्टफोन बाजार में एक बड़े परिवर्तक के रूप में आईटेल के लिए एक नए युग की शुरुआत करता है। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :