सीहोर में स्थिति नियंत्रण में, अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

सीहोर| पुनः संशोधित बुधवार, 3 जनवरी 2018 (10:56 IST)
सीहोर। मध्यप्रदेश के जिला मुख्यालय के पास सैकड़ाखेड़ी गांव में 2 पक्षों के बीच के बाद स्थिति अब पूरी तरह नियंत्रण में है। बुधवार सुबह से बाजार सामान्य रूप से खुलना प्रारंभ हो गए, हालांकि अतिरिक्त है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सीहोर और आसपास के क्षेत्रों में स्थिति मंगलवार रात ही नियंत्रित कर ली गई थी। दर्जनों लोगों को हिरासत में लिया गया है। भोपाल के पुलिस महानिरीक्षक जयदीप प्रसाद और अन्य अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। प्रसाद मंगलवार देर शाम को ही सीहोर पहुंच गए थे।

सैकड़ाखेड़ी गांव में मंगलवार शाम एक धार्मिक जुलूस पर पथराव के बाद स्थित तनावपूर्ण हो गई थी। इस दौरान दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और फिर कुछ लोगों ने सीहोर में भी आगजनी कर इक्का-दुक्का घटनाओं को अंजाम दिया। कुछ वाहनों पर पथराव भी किया गया। 2 पक्षों के बीच संघर्ष में 5 लोग घायल हुए हैं जिनमें से 2 को भोपाल और 3 को यहां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मंगलवार की हिंसक घटना के बाद सैकड़ाखेड़ी गांव में कलेक्टर तरुण कुमार पिथोड़े, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा और अन्य अधिकारी भी पहुंचे। हिंसक घटना की सूचना के बाद सीहोर में भी अचानक बाजार बंद हो गए। इसके बाद सीहोर जिले के साथ ही आसपास के जिलों से बुलाया गया अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उपद्रवियों से निपटने के लिए वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :