व्हाट्सएप ग्रुप किशोरी का अश्लील वीडियो, 8 गिरफ्तार

पुनः संशोधित सोमवार, 1 जनवरी 2018 (10:20 IST)
बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना पुलिस ने पर एक किशोरी का अश्लील वीडियो प्रसारित करने के आरोप में आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम उचावद के एक व्यक्ति के शिकायत आवेदन पर व्हाट्सएप ग्रुप 'बाबा ग्रुप' के एडमिन कमल सिरवी, राहुल, प्रकाश, कपिल, महेश, संजय, राजू और विनोद को विभिन्न धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों को आज अंजड़ स्थित एक न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शिकायतकर्ता के अनुसार उक्त ग्रुप में एक किशोरी का अश्लील वीडियो कई बार प्रसारित किया गया जिससे आहत होकर उन्होंने क्लिप शेयर करने वालों के विरुद्ध नामजद शिकायत की।
पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता को लगता था कि उसकी परिचित किशोरी का वीडियो क्लिप शेयर कर उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है, हालांकि वीडियो क्लिप में और कोई लड़की का होना पाया गया है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :