मां नहीं बन पाई तो तांत्रिक से मिलकर पति को मार डाला

भिंड| पुनः संशोधित मंगलवार, 10 अक्टूबर 2017 (11:45 IST)
भिंड। मध्यप्रदेश के जिले में एक महिला ने शादी के कई साल बाद भी मां नहीं बन पाने के कारण एक के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी।
महिला के माता-पिता ने भी अपराध में उसका साथ दिया। मामले के करीब पांच महीने बाद भी सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने जांच रिपोर्ट के बाद सोमवार को इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा ने बताया कि लहार विकासखण्ड के आलमपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सायपुरा में 30 अप्रैल को अरविंद शर्मा (32) नाम के एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। ससुराल पक्ष का कहना था कि अरविंद उनके घर आया था, जहां बीमारी के कारण उसकी मौत हो गई, जबकि जांच में उसकी मौत दम घुटने से होना पाई गई।
वर्मा के मुताबिक जांच में पाया गया कि पूनम कई दिन से अपने मायके में ही रह रही थी, इस दौरान उसकी निकटता बेहट के एक तांत्रिक वेदप्रकाश शर्मा से हो गई थी। जांच में पता चला कि शादी के कई साल बाद भी पूनम मां नहीं बन पाई तो वह ससुराल से अपने मायके आ गई और अपने माता-पिता के साथ तांत्रिक वेदप्रकाश शर्मा के पास गई।

तांत्रिक ने पूनम को बताया कि वह अपने पति के साथ रहेगी तो कभी मां नहीं बन पाएगी। इसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर अरविंद की हत्या की साजिश रच डाली।

उन्होंने बताया कि तांत्रिक भी पूनम के साथ उसके घर में रहने लगा था। इसी दौरान 30 अप्रैल की सुबह अरविंद अपनी ससुराल सायपुरा से देहगांव जाने का कहकर बाइक से निकला, लेकिन रास्ते में लोगों ने उसे बेहोश पाया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :