दुष्कर्म के बाद मासूम को कुचला, दूसरी का वीडियो बनाया...

जबलपुर| पुनः संशोधित शुक्रवार, 6 अक्टूबर 2017 (13:46 IST)
जबलपुर। मध्यप्रदेश के में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक दरिंदे ने 7 साल की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद ईंट से कुचलकर हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह घटना जबलपुर के कुडम इलाके की है। बच्ची किसी कार्यक्रम में गई थी, जहां से उसका पड़ोसी उसे उठा ले गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। पोल खुलने के डर ईंट से कुचलकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपी अभी फरार है। शहर में तीन दिनों में की यह तीसरी घटना है।

रेप का वीडियो वायरल : उधर मध्यप्रदेश के ही ग्वालियर में दो युवकों ने 10 की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार कर उसका वीडिया बना लिया। बताया जाता है कि रेप का यह वीडियो वायरल हो गया है।

मासूमों के दुराचारियों को हो फांसी : प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने नोबेल पुरस्कार विजेता कैलाश सत्यार्थी के साथ एक कार्यक्रम में कहा कि मासूमों के साथ दुराचार करने वालों को फांसी की सजा होनी चाहिए।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :