संजू सैमसन करेंगे श्रीलंका के खिलाफ बोर्ड एकादश की कप्तानी

Last Updated: शुक्रवार, 10 नवंबर 2017 (18:57 IST)
कोलकाता। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन श्रीलंका के खिलाफ शनिवार और रविवार को यहां जाधवपुर यूनिवर्सिटी कैम्पस में होने वाले दो दिवसीय अभ्यास क्रिकेट मैच में बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की कप्तानी संभालेंगे।
राष्ट्रीय सीनियर चयन समिति ने श्रीलंका के खिलाफ इस अभ्यास मैच के लिए नमन ओझा के चोट के कारण बाहर हो जाने के बाद संजू सैमसन को कप्तानी सौंपने का फैसला किया। टीम में अनमोलप्रीत सिंह को जोड़ा गया है।

श्रीलंका का भारत के खिलाफ 16 नवंबर से ईडन गार्डन में होने वाले पहले टेस्ट से पूर्व यह एकमात्र अभ्यास मैच है। श्रीलंका को भारत दौरे में तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं। श्रीलंका के लिए खुद को भारतीय परिस्थितियों से अभ्यस्त करने का यह अच्छा मौका है।

बोर्ड अध्यक्ष एकादश की टीम इस प्रकार है :
संजू सैमसन (कप्तान एवं विकेटकीपर), जीवनजोत सिंह, बी संदीप, तन्मय अग्रवाल, अभिषेक गुप्ता, रोहन प्रेम, आकाश भंडारी, जलज सक्सेना, चमा मिलिंद, आवेश खान, संदीप वारियर, रवि किरण और अनमोलप्रीत सिंह। (वार्ता)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :