रणजी मैच के दौरन सुरक्षा में बड़ी चूक, पिच पर दौड़ी कार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 3 नवंबर 2017 (23:35 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच यहां के वायुसेना मैदान में रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान सुरक्षा में उस वक्त बड़ी चूक दिखी जब मैदान में अचानक एक कार आ गई। चालक ने दो बार कार को पिच के ऊपर से गुजारा।
सुरक्षा में इस बड़ी चूक से दोनों टीमों के खिलाड़ी हतप्रभ रह गए। दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग चार बज कर 40 मिनट पर अचानक मैदान में एक वैगन आर कार घुस गई। इस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार चालक ने खुद की पहचान गिरीश शर्मा के रूप में बताई है। कार रोकने से पहले उसने दो बार कार को पिच के ऊपर से गुजारा।

यह पता चला है कि वायुसेना मैदान में कारों को ले जाने की अनुमति पूरी जांच के बाद दी जाती है लेकिन सुरक्षाकर्मी के गेट पर खड़ा नहीं होने से यह घटना घटी। कार चालक ने परिसर में घुसकर कार को पार्किंग स्थल में ले जाने की जगह खेल के मैदान में घुसा दिया। अचानक हुई इस घटना से खिलाड़ी स्तब्ध रह गए।
इस मैच में गौतम गंभीर, ईशांत शर्मा, सुरेश रैना और ऋषभ पंत जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी खेल रहे हैं। हालांकि घटना के बाद सुरक्षाकर्मी हरकत में आए और गेट को बंद कर दिया ताकि आरोपी भाग ना पाए। वायुसेना पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। (भाषा)


वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :