रवीन्द्र जडेजा का दोहरा शतक, सौराष्ट्र मजबूत स्थिति में

Last Updated: रविवार, 15 अक्टूबर 2017 (18:31 IST)
राजकोट। भारतीय वनडे टीम से बाहर किए गए रवीन्द्र जडेजा के रणजी ट्रॉफी में 5वें दोहरे शतक से विशाल स्कोर खड़ा करने वाले ने रविवार को यहां जम्मू-कश्मीर के चोटी के बल्लेबाजों को पैवेलियन भेजकर रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच में अपना पलड़ा भारी कर दिया।
रवीन्द्र जडेजा ने 23 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 201 रन बनाए। शनिवार को शेल्डन जैकसन (181) के साथ चौथे विकेट के लिए 281 रनों की साझेदारी निभाकर सौराष्ट्र को शुरुआती झटकों से उबारने वाले इस ऑलराउंडर ने रविवार को विकेटकीपर बल्लेबाज स्नेल पटेल (94) के साथ 5वें विकेट के लिए 199 रन जोड़े। इससे सौराष्ट्र ने अपनी पहली पारी 7 विकेट पर 624 रनों के विशाल स्कोर पर समाप्त घोषित की।

जम्मू-कश्मीर ने इसके जवाब में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 4 विकेट पर 103 रन बनाए हैं और वह सौराष्ट्र से 521 रन पीछे है। उसकी तरफ से शुभम खजूरिया ने 41 रन बनाए जबकि कप्तान परवेज रसूल 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। सौराष्ट्र की तरफ से स्पिनर धर्मेंद्रसिंह जडेजा ने 36 रन देकर 3 और रवीन्द्र जडेजा ने 20 रन देकर 1 विकेट लिया है। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :