कर्नाटक ने असम को पारी और 121 रन से हराया

पुनः संशोधित मंगलवार, 17 अक्टूबर 2017 (16:22 IST)
मैसूर। मनीष पांडे और लोकेश राहुल की गैरमौजूदगी में ने रणजी ट्रॉफी में अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए ग्रुप ए मैच के चौथे और अंतिम दिन यहां को पारी और 121 रन से हराकर बोनस अंक सहित सात अंक हासिल किए।
इस से कर्नाटक की टीम एक मैच में सात अंक के साथ दूसरे स्थान पर है। दिल्ली की टीम दो मैचों में 10 अंक के साथ शीर्ष पर है। असम की टीम पहली पारी में 145 रन ही बना सकी थी जिसके जवाब में कर्नाटक ने सात विकेट पर 469 रन बनाने के बाद पारी घोषित की थी।

पहली पारी के आधार पर 324 रन से पिछड़ी असम की टीम दूसरी पारी में भी 203 रन पर ढेर हो गई। कर्नाटक की ओर से गोपाल शर्मा ने सर्वाधिक 66 रन बनाए। असम की टीम आज छ: विकेट पर 169 रन से आगे खेलने उतरी थी और उसे पारी की हार टालने के लिए 155 रन और बनाने थे। कर्नाटक की ओर से आर विनय कुमार ने 31 रन देकर चार जबकि अभिमन्यु मिथुन और गौतम ने क्रमश: 47 और 39 रन देकर तीन-तीन विकेट चटकाए। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :