मेरा लक्ष्य ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से टेस्ट क्रिकेट खेलना : बेहरेनडोर्फ

Last Updated: बुधवार, 11 अक्टूबर 2017 (16:06 IST)
गुवाहाटी। भारत के खिलाफ दूसरे ट्वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में ऑस्ट्रेलिया की 8 विकेट की जीत के बाद 'मैन ऑफ द मैच' चुने गए अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं लेकिन उनका अंतिम लक्ष्य लंबे समय तक खेलना है। बेहरेनडोर्फ ने ऑस्ट्रेलिया की 8 विकेट की जीत में 21 रन देकर 4 विकेट झटके और इसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।
उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट सबसे बड़ा पुरस्कार है और निश्चित रूप से सभी क्रिकेटर ऑस्ट्रेलियाई टीम की हरे रंग की कैप पहनने का सपना संजोए होते हैं और मैं भी ऐसा ही करना चाहता हूं। मैं टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सबकुछ कर रहा हूं।

रांची में पदार्पण मैच में उन्होंने सिर्फ 1 ओवर फेंका था और इस तेज गेंदबाज ने बादलोंभरे मौसम का पूरा फायदा उठाते हुए भारत के शीर्ष 4 बल्लेबाजों रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली और मनीष पांडे को 15 गेंदों में आउट कर दिया।
उन्होंने कहा कि सच कहूं तो यह अहसास अद्भुत है। रांची में 1 ओवर मिलना ही अच्छा था लेकिन इस मैच में 4 ओवरों में 4 विकेट झटकना और मैच जीतना तथा वो भी वनडे में खराब प्रदर्शन के बाद बहुत विशेष रहा। बेहरेनडोर्फ ने कहा कि मैं सचमुच इस प्रदर्शन से काफी खुश था। कुछ गेंद पर बाउंड्री भी लगी, मुझे निश्चित रूप से ऐसी गेंदबाजी नहीं करनी। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :