टीम इंडिया की हार से प्रशंसक नाराज, ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला

गुवाहाटी| Last Updated: बुधवार, 11 अक्टूबर 2017 (11:05 IST)
गुवाहाटी। गुवाहाटी में दूसरे टी20 मैच जीत के बाद स्‍टेडियम से होटल लौटते समय ऑस्‍ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बस पर पत्‍थर फेंका गया। इससे बस का कांच टूट गया। हादसे के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डरे हुए हैं।

टीम के ओपनर एरोन फिंच ने ट्विटर पर बस की टूटी खिड़की की तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'होटल के रास्‍ते में टीम बस की खिड़की पर पत्‍थर फेंका जाना काफी डरा देने वाला अनुभव है।'

ऑस्‍ट्रेलिया की टी20 टीम के कप्‍तान डेविड वॉर्नर ने फिंच के ट्वीट को रिट्वीट किया और ग्‍लेन मैक्‍सवेल ने पोस्‍ट को लाइक किया।
ऑस्ट्रेलिया ने बरसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत को आठ विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही उसने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली।

उधर, खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि गुवाहाटी पत्थर फेंकने की घटना हमारे सुरक्षा उपायों पर कोई सवाल खड़ा नहीं करती। ऑस्ट्रेलिया और फीफा टीमें हमारे सुरक्षा उपायों से संतुष्ट हैं। भारत एक अच्छा मेजबान बना रहेगा।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'गुवाहाटी मामले के बारे में सर्बानंद सोनोवाल जी से बात की है। यहां आए खिलाड़ियों और टीमों की निजी सुरक्षा हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है।'



वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।
Widgets Magazine



और भी पढ़ें :