विराट के साथ अनुष्का को देख फैंस हुए नाराज, सोशल मीडिया पर उतारा गुस्सा

Last Updated: बुधवार, 8 अगस्त 2018 (12:52 IST)
भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच गुरुवार से लॉर्ड्स शुरू होने वाला है। इससे पहले भारतीय टीम के सदस्यों ने लंदन में स्थित से मुलाकात की। भारतीय उच्चायोग ने टीम इंडिया को डिनर पार्टी पर आमंत्रित किया था। ने इस शानदार मौके की तस्वीर अपने अकाउंट पर शेयर की है।

इस तस्वीर में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के अलावा सपोर्ट स्टाफ भारतीय राजनयिक के साथ नजर आ रहे हैं। कप्तान विराट कोहली से लेकर मुख्य कोच रवि शास्त्री तक सभी 'मैचिंग ड्रेस में देखे जा सकते हैं। लेकिन इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।
दरअसल इस तस्वीर में भारतीय टीम के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी दिखाई दे रही हैं।
इस समय भारतीय टीम के इंग्लैंड के दौरे पर अनुष्का भी अपने पति के साथ वहीं हैं। ट्विटर पर फैंस ने सवाल उठाए कि इस आधिकारिक समारोह में अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा कैसे बन गईं, जबकि भारतीय दल में शामिल किसी भी सदस्य की पत्नी वहां नहीं थी।

कुछ फैंस ने तो यहां तक कह डाला कि अब अगले मैच में अनुष्का को प्लेइंग इलेवन में भी शामिल कर लेना चाहिए। एक यूजर्स ने लिखा कि क्यो बीसीसीआई आधिकारिक दौरे पर खिलाडि़यों की पत्नियों को साथ ले जाने की अनुमति देता है। कृपया बताए कि आपकी टीम के खेलने जाती है या या हनीमून पर।


तस्वीर में भारतीय टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे सबसे पीछे वाली पंक्ति में खड़े हैं। इस पर एक यूजर्स ने लिखा कि क्या कप्तान की पत्नी अपकप्तान से ज्यादा महत्वपूर्ण है? अन्य खिलाडियों की पत्नी कहां हैं? कृपया कप्तान या बॉलीवुड के लिए टीम को विभाजित न करें।

हाल ही में बीसीसीआई ने विदेशी दौरों पर भारतीय क्रिकेटरों को अपनी-अपनी पत्नियों को साथ रखने से इंकार कर दिया था। ऐसे में अनुष्का शर्मा का भारतीय हाई कमीशन से मुलाकात के वक्त भारतीय टीम के साथ होने पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। (फोटो साभार- ट्विटर)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

और भी पढ़ें :