स्पाइस जेट ने दिल्ली से हांगकांग के बीच उड़ान सेवा की शुरुआत की

Last Updated: शुक्रवार, 23 नवंबर 2018 (22:58 IST)
मुंबई। किफायती विमानन कंपनी ने शुक्रवार को नई दिल्ली से हांगकांग के बीच सीधी उड़ान सेवा की शुरुआत की। इसके जरिए कंपनी की कोशिश बढ़ते कारोबारी अवसर के साथ-साथ आरामदायक यात्रा की मांग से जुड़े अवसरों को भुनाना है। इसके अलावा कंपनी की निगाहें वहां बड़ी संख्या में पढ़ाई करने वाले भारतीय छात्र समुदाय पर भी हैं।

एयरलाइन ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि इस नई सेवा की शुरुआत के साथ ही अब स्पाइस जेट हर सप्ताह दिल्ली-हांगकांग-दिल्ली मार्ग पर 2,500 सीट उपलब्ध कराएगा। 189 सीटों वाले बोइंग-737 मैक्स विमान के जरिए यह सेवा उपलब्ध कराई जाएगी। इसके साथ ही स्पाइस जेट इस मार्ग पर सीधी उड़ान सेवा का संचालन करने वाली एकमात्र घरेलू किफायती विमानन कंपनी बन गई है।

स्पाइस जेट की मुख्य बिक्री और राजस्व अधिकारी सिल्पा भाटिया ने कहा कि दिल्ली-हांगकांग मार्ग पर सीधी उड़ान सेवा शुरू करके हमें प्रसन्नता हो रही है। हम इस क्षेत्र में काफी संभावनाएं देख रहे हैं। हम पहले ही इस क्षेत्र में काफी मांग देख चुके हैं और आने वाले दिनों में इसके और बढ़ने की उम्मीद है। हांगकांग के अलावा स्थिति यह विमानन कंपनी कोलंबो, दुबई, ढाका, काबुल, माले और मस्कट को भी उड़ान सेवाएं उपलब्ध करा रही है।


और भी पढ़ें :