फोर्टिस के लिए मुंजाल, बर्मन ने अपनी पेशकश की वैधता अवधि बढ़ाई

Last Updated: सोमवार, 23 अप्रैल 2018 (17:42 IST)
नई दिल्ली। ने सोमवार को कहा कि हीरो एंटरप्राइज इन्वेस्टमेंट और परिवार ने कंपनी में 1,500 करोड़ रुपए का निवेश करने की अपनी संयुक्त बोली की वैधता को 4 मई तक बढ़ा दिया है।

फोर्टिस के निदेशक मंडल ने पिछले सप्ताह बाध्यकारी पेशकशों के आकलन के लिए विशेषज्ञों की समिति बनाई थी जिसे अपनी अंतिम सिफारिशें 26 अप्रैल तक देनी हैं।
इससे पहले 18 अप्रैल को हीरो एंटरप्राइज इन्वेस्टमेंट ऑफिस और बर्मन परिवार के कार्यालय ने अपनी पक्की पेशकश को सुधारते हुए 161.6 रुपए प्रति शेयर के मूल्यांकन से सीधे 1,500 करोड़ रुपए का निवेश करने का प्रस्ताव किया था। पहले उसकी पेशकश 1,250 करोड़ रुपए थी और उसकी सुधरी हुई पेशकश 5 कार्यदिवसों तक वैध होगी।

शेयर बाजारों को भेजी सूचना में फोर्टिस हेल्थकेयर लि. ने कहा कि उसे हीरो एंटरप्राइज इन्वेस्टमेंट ऑफिस (सुनील कांत वाले हीरो समूह) तथा बर्मन परिवार के कार्यालय (डाबर समूह के प्रवर्तकों) से अपनी बाध्यकारी पेशकश की वैधता बढ़ाने के संबंध में पत्र मिला है।
फोर्टिस के बोर्ड को लिखे पत्र में दोनों भागीदारों ने कहा कि पक्की पेशकशों के आकलन के लिए सलाहकार समिति के गठन और बोर्ड को इस पर 26 अप्रैल तक विचार करने की सिफारिश के मद्देनजर वे वैधता की समयसीमा बढ़ा रहे हैं। पत्र में कहा गया है कि हम वैधता की अवधि बढ़ाकर 4 मई 2018 कर रहे हैं। (भाषा)


और भी पढ़ें :