एयर इंडिया के पायलट ने विमान उड़ाने से किया इनकार

पुनः संशोधित शुक्रवार, 10 नवंबर 2017 (00:09 IST)
जयपुर। एयर इंडिया के एक ने कल रात ऐन वक्त पर उड़ाने से इनकार कर दिया। विमान के कुछ यात्रियों को सड़क मार्ग से और कुछ यात्रियों को आज दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया।
सांगानेर हवाई अड्डे के निर्देशक जीएस बल्हारा के अनुसार दिल्ली से आने वाली एयर इंडिया का विमान किन्हीं कारणों से देर रात डेढ़ बजे जयपुर पहुंचा था।

उन्होंने बताया कि यही विमान उड़ान संख्या 9आई 644 तकरीबन चालीस यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को लेकर दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था, लेकिन विमान के पायलट ने अपने ड्यूटी समय समाप्त होने की वजह से विमान उड़ाने से इनकार कर दिया।
निदेशक के अनुसार विमान के कुछ यात्रियों को रात में होटल में रुकवाया गया, कुछ को सड़क मार्ग से भेजा गया। उन्होंने कहा कि रात में रूके यात्रियों को आज दूसरे एयरलाइंस के विमान से दिल्ली भेजा गया है। इधर, एयर इंडिया के स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन सम्पर्क नहीं हुआ। (भाषा)

वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :