कैप्टन कूल को आया गुस्सा, गेंदबाजों पर भड़के धोनी

जयपुर| Last Updated: शनिवार, 12 मई 2018 (22:37 IST)
जयपुर। जीती हुई बाजी हाथ से निकल जाने पर नाराज चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम को मिली हार के लिए सीधे तौर पर गेंदबाजों को जिम्मेदार ठहराया है। राजस्थान और चेन्नई के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम में शुक्रवार को हुए मैच में चेन्नई की टीम 1 गेंद शेष रहते 4 विकेट से मैच गंवा बैठी थी।
टीम के लिए डैथ ओवरों में महंगी गेंदबाजी हार की मुख्य वजह बनी। चेन्नई की हार से नाराज धोनी ने मैच के बाद साफ कहा कि गेंदबाजों की गलतियों से टीम को हार झेलनी पड़ी है। धोनी ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने गलतियां कीं। उन्होंने जिस तरह की लेंथ से गेंदबाजी की जरूरत थी वह नहीं की।

राजस्थान के लिए जोस बटलर की नाबाद 95 रन की पारी अहम साबित हुई जिससे टीम ने प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा। कप्तान ने कहा कि हमें सही लेंथ से गेंदबाजी करनी चाहिए थी। हमने इसके लिए गेंदबाजों को काफी हिदायतें भी दी थीं। हमने फूल लेंथ की गेंदें देकर 4 से 5 बाउंड्री दे दीं।

गेंदबाजों को इसके लिए काफी समझाया गया था कि किस तरह की गेंद डालनी है। खिलाड़ियों को योजनाओं का पालन करना चाहिए था। यह योजना नहीं बल्कि उसको पालन करने से जुड़ा मामला है। धोनी ने साथ ही कहा कि यह पार स्कोर था लेकिन गेंदबाजों की गलती से टीम हारी।

इस हार के कारण चेन्नई तालिका में 11 मैचों में 14 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है और प्लेऑफ में जगह पक्की करने से चूक गई। सीएसके कप्तान ने कहा कि हमारी एकादश ने अब तक अच्छा किया है लेकिन हमें बेहतर करने की जरूरत है। हमें योजनाओं पर ध्यान देना होगा। हमें सिर्फ क्वालीफाई नहीं करना है बल्कि जीतना भी है।
चेन्नई अब रविवार को घरेलू पुणे मैदान पर के खिलाफ उतरेगी, जो तालिका में 11 मैचों में 18 अंकों के साथ शीर्ष पर चल रही है और प्लेऑफ में भी जगह पक्की कर चुकी है। (वार्ता)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update