17 साल के लड़के ने की बड़े बड़ों की धु‍नाई, जानिए कौन हैं अभिषेक शर्मा

Last Updated: रविवार, 13 मई 2018 (00:57 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली डेयरडेविल्स को भले ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के हाथों हार झेलना पड़ी हो, लेकिन डे‍यरडेविल्स के 17 साल के अभिषेक शर्मा ने अपनी बल्लेबाजी से सबको अपना दीवाना बना लिया। दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से अभिषेक शर्मा ने नाबाद 46 रन बनाए। 17 साल के अभिषेक शर्मा ने महज 19 गेंदों पर 4 छक्के और 3 चौकों की मदद से शानदार बल्लेबाजी की और दिल्ली को एक बड़े स्कोर पर पहुंचाया। अभिषेक ने चैलेंजर्स के गेंदबाजों की खूब धुनाई की।
अभिषेक ने आईपीएल के अपने डेब्यू मैच में ही अपने तेवर दिखा दिए। अभिषेक आईपीएल में 18 साल से कम उम्र में सबसे हाईएस्ट स्कोर बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड सरफराज खान के नाम था जिन्होंने नाबाद 45 रनों की पारी खेली थी। अभिषेक शर्मा को दिल्ली डेयरडेविल्स ने में 55 लाख रुपए में खरीदा था।

शानदार बात यह है कि अभिषेक शर्मा ऑलराउंडर हैं। वे बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल करते है। अभिषेक अंडर 19 वर्ल्ड कप टीम का भी ही हिस्सा थे। अभिषेक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से यह दिखा दिया कि वे भारतीय क्रिकेट के लिए एक उभरता हुआ सितारा हैं।

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update