अनुष्का और साक्षी ने किया जीत का 'टोटका'

Last Updated: गुरुवार, 3 मई 2018 (23:24 IST)
कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग में स्टार क्रिकेटरों की पत्नी एक सेलिब्रिटी मानी जाती हैं। हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा खुद बॉलीवुड की सेलिब्रिटी हैं और 1 मई को वे अपने जन्मदिन पर अलग ही लुक में नजर आई थीं और सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई थीं। अब यही हाल इन दिनों महेंद्रसिंह धोनी की पत्नी साक्षी का भी है।

ईडन गार्डन के ऐतिहासिक मैदान पर गुरुवार को और कोलकाता नाइटराइडर्स के मैच में एक नहीं बल्कि कई सैलिब्रिटी मौजूद थी और आकर्षण का केंद्र बनीं हुई थी।



हमेशा की तरह धोनी की पत्नी साक्षी भी अपनी 'लाल ड्रेस' के कारण सबका ध्यान खींच रही थीं, लेकिन स्पेशल बॉक्स में लड़कियों की नजर बार-बार साक्षी के कानों पर जाकर ठहर जाती थीं।

असल में साक्षी ने अपने कानों में कंगन के बराबर बाले पहने हुए थे। यह पहला मौका नहीं था जब साक्षी के कानों ने झुमकों की जगह कंगन के नाप के बाले पहने थे। इससे पहले भी वे अपने कानों में इतने बड़े बालों के साथ नजर आईं थीं।

संभव है कि जब अनुष्का ने 25 अप्रैल को बेंगलुरु में साक्षी को इस नए लुक में देखा था, तभी फैसला कर लिया होगा कि वे अपने जन्मदिन पर इतने बड़े बाले पहनेंगी...आईपीएल में 25 अप्रैल को चेन्नई का सामना बेंगलुरु से उसी के घर में था, जहां चेन्नई की टीम 5 विकेट से विजयी रही थी। माना जा रहा है कि आईपीएल के इस 11वें सत्र में चेन्नई को तीसरी बार चैम्पियन बनाने की गरज से साक्षी धोनी ने बड़े बाले पहनने का कोई 'टोटका' किया हो और यही कारण है कि वे ईडन गार्डन में इसी नए लुक के साथ आई हों।

ईडन गार्डन पर कोलकाता नाइट राइडर्स की सहमालकिन और बॉलीवुड की पूर्व अदाकारा जूही चावला के साथ ही साथ मशहूर गायिका उषा उथुप भी अपनी मौजूदगी का अहसास दर्शकों को करवाने में पीछे नहीं थीं, लेकिन साक्षी के नए लुक से साथ उनकी खास दोस्तों ने ली सेल्फी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही थीं।(वेबदुनिया न्यूज)

Widgets Magazine
वेबदुनिया हिंदी मोबाइल ऐप अब iOS पर भी, डाउनलोड के लिए क्लिक करें। एंड्रॉयड मोबाइल ऐप डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। ख़बरें पढ़ने और राय देने के लिए हमारे फेसबुक पन्ने और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।



और भी पढ़ें :

Cricket Update